नई दिल्ली:2021 Maruti Swift Facelift जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकती है। जानकारी के अनुसार कंपनी बड़े बदलावों के साथ नई स्विफ्ट को भारतीय मार्केट में पेश करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि भारत में स्विफ्ट का जो मॉडल उतारा जाने वाला है उसका डिजाइन इंटरनेशनल मार्केट में पेश हो चुकी स्विफ्ट के डिजाइन जैसा होगा।

भारत में स्विफ्ट एक पॉपुलर मॉडल है जिसकी काफी डिमांड है। यह एक प्रीमियम हैचबैक है। जानकारी के अनुसार नई स्विफ्ट फेसलिफ्ट में बड़ी ग्रिल दी जा सकती है साथ ही साथ इसमें अपडेटेड हैडलैम्प भी देखने को मिल सकते हैं जिनमें डीआरएल को शामिल किया जा सकता है।

दिए जा सकते हैं ये अपडेटेड फीचर्स

2021 Maruti Swift Facelift के डिजाइन में तो काफी सारे बदलाव देखने को मिलेंगे साथ ही साथ इसके इंटीरियर में भी आपको पहले से ज्यादा फीचर्स मिल सकते हैं जिनमें एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ अपडेटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर के साथ माइल्ड हाइब्रिड तकनीक को शामिल किया जा सकता है। भारत में पिछले साल इस मॉडल को पेश नहीं किया गया था वहीं इंटरनेशनल मार्केट में ये मॉडल उतारा जा चुका है और भारत और इंटरनेशनल मार्केट वाली स्विफ्ट में काफी सारी समानताएं देखने को मिल सकती हैं।