बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपने 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। करण के शो पर कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। हालांकि, करण के हर सीजन में नजर आने वाले शाहरुख खान को दर्शक मिस कर रहे हैं। अफवाह थी कि आठवें सीजन में शाहरुख खान भी नजर आएंगे, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आने से फैंस असमंजस में हैं।



कोविड के बाद से शाहरुख करण जौहर के टॉक शो में नजर नहीं आए हैं। शाहरुख आखिरी बार आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग के दौरान शो पर आए थे। इसके बाद से ही दर्शक शाहरुख के नए एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में करण जौहर ने भी इसे लेकर एक कमेंट किया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि शाहरुख उनका परिवार हैं और वह कभी भी उनके टॉक शो में आने से इनकार नहीं करते हैं।



करण ने कहा, 'जहां तक मुझे पता है, शाहरुख एकमात्र ऐसे मेगास्टार हैं, जिन्होंने अपनी मर्जी से बातचीत करने का अधिकार हासिल है। मुझे और उनके कई करीबी दोस्तों और परिवार को इसे दिल से लेना चाहिए। वह मेरे परिवार का हिस्सा हैं, अगर मैं कभी उनसे इंटरव्यू के लिए पूछूं तो वह कभी ना नहीं कहते, इसलिए मैं उनसे कभी नहीं पूछता, क्योंकि मैं उन्हें ऐसी स्थिति में नहीं देखना चाहता, जहां उन्हें मुझे ना कहना पड़े।'



करण ने आगे कहा, 'शाहरुख मेरी दुनिया हैं, मेरे बड़े भाई हैं। सही समय आने पर मैं उनसे इंटरव्यू के लिए जरूर पूछूंगा और वह जब चाहें मुझसे जरूर बात करेंगे।'' वह जब भी किसी मंच पर बोलते हैं तो हर कोई उनके अंदर के शब्दों के जादूगर को सुनना चाहता है। वह न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी किंग हैं।'



'कॉफी विद करण' में शाहरुख के आने के बारे में करण ने कहा, 'मैं शो में शाहरुख को कभी मिस नहीं करता क्योंकि मैं हर दिन उनके साथ हर रात 'कॉफी विद करण' करता हूं। लगभग हर शाम शाहरुख, गौरी, उनका परिवार और मैं एक साथ मिलते हैं और खूब बातें करते हैं। बिल्कुल 'कॉफी विद करण' की तरह।' करण के टॉक शो के आने वाले एपिसोड में कियारा आडवाणी और विक्की कौशल नजर आएंगे।