भोजपुरी का चार्टबस्टर गाना लॉलीपॉप से तहलका मचाने के बाद पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से लॉलीपॉप लेकर आ गए हैं, जो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने को तैयार है। पवन सिंह के इस गाने का टाइटल 'सुन मेरी लॉलीपॉप...' रिलीज होते ही सोशलमीडिया पर लाखों के व्यूज मिल चुके है। गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप'...' को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जादू चल रहा है। गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप' यशी फिल्म्स से रिलीज किया गया है। यशी फिल्म्स हमेशा अपने कंटेंट को लेकर ऑडियंस के बीच लोकप्रिय रही है।



पवन सिंह ने कहा कि यह गाना बेहद अलग और नया है। मैं चाहूंगा कि जिस तरह से मेरे पिछले गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' को आप सबों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया। इस तरह मेरे इस नए गाने सुन मेरी लॉलीपॉप को भी आपका खूब समर्थन मिले, यही मेरी कामना है। पवन सिंह ने कहा कि गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप' को नए अंदाज में बनाया गया है, जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाला है। इसका एक ग्लोबल इंपैक्ट भी नजर आए, हमने यह भी कोशिश की है। पवन सिंह ने शिवानी सिंह की भी तारीफ की और कहा कि भोजपुरी में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और नई प्रतिभाओं के साथ करने का अनुभव बेहद खास हो जाता है। रजनीश मिश्रा के बारे में उन्होंने कहा कि वह इंडस्ट्री के लीजेंडरी संगीतकार हैं। उनके साथ यह गाना कर बेहद मजा आया। उम्मीद करता हूं कि हमारी केमिस्ट्री सभी को भाएगी।



उल्लेखनीय कि यशी फिल्म्स से रिलीज गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप...' के संगीतकार रजनीश मिश्रा और गीतकार छोटू यादव हैं। इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है।