सलमान खान के दोस्त प्रदीप रावत ने अभिनेता की लव लाइफ के बारे में किया खुलासा

Salman friend Pradeep Rawat reveals about the love life


हालाँकि सलमान खान अभी भी सिंगल हैं लेकिन उनके अफेयर्स और उनकी लव लाइफ के बारे में अभी भी चर्चा होती है। इंडस्ट्री में उनके दोस्त या सह-कलाकार अक्सर उनके बारे में बहुत कुछ बताते रहते हैं। सलमान के साथ 'टाइगर जिंदा है', 'बागी: ए रिबेल फॉर लव' समेत कुछ फिल्में कर चुके एक्टर प्रदीप रावत ने भाईजान के टूटे रिश्ते पर टिप्पणी की है।



प्रदीप एक समय सलमान के करीबी लोगों में से एक थे। उन्होंने सोमी अली और संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान के ब्रेकअप को करीब से देखा था। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि ब्रेकअप का सलमान पर कोई असर नहीं हुआ। पता चला कि दोनों अभिनेत्रियां काफी दुखी थीं। प्रदीप ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने सलमान से दूर रहने का फैसला किया।



प्रदीप ने कहा, 'सलमान खान पर ब्रेकअप का ज्यादा असर नहीं हुआ है। दोनों के ब्रेकअप से सोमी अली काफी प्रभावित हुईं। सलमान अच्छे दिखते हैं इसलिए उनके पास विकल्पों की कोई कमी नहीं है। वे दोनों मेरे दोस्त थे और हम साथ बैठते थे, साथ खाना खाते थे... वे दोनों मुझे एक ही बात पर अपना पक्ष बताते थे।'



जब प्रदीप रावत से पूछा गया कि सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता बिजलानी की क्या प्रतिक्रिया थी, तो उन्होंने कहा, 'जाहिर तौर पर ब्रेकअप का असर संगीता पर ज्यादा पड़ा। क्योंकि सलमान जैसे इंसान को कौन खोना चाहेगा?' क्या दिल तोड़ने वाले थे सलमान? उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया। "कभी-कभी चीजें अनजाने में हो जाती हैं और कुछ गलतफहमियां हो जाती हैं। लेकिन सलमान बहुत साफ दिल के इंसान हैं, वह किसी को चोट नहीं पहुंचा सक।' प्रदीप रावत ने कहा।



प्रदीप रावत सलमान खान के करीबी और भरोसेमंद दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अभिनेता से दूरी बना ली। उन्होंने कहा, 'मैं कई सालों तक सलमान से नहीं मिला क्योंकि मैंने सोचा था कि अगर मैं उनके साथ लंबे समय तक रहा, तो मैं उनके बॉडीगार्ड शेरा की जगह ले लूंगा। इसके अलावा मुझे लगा कि अगर मैं सलमान का दोस्त बन कर इतना सहज रहूंगा तो जिंदगी में कुछ हासिल नहीं कर पाऊंगा। इसलिए मैंने धीरे-धीरे खुद को सलमान से दूर कर लिया।'



वहीं, ब्रेकअप के बाद संगीता बिजलानी और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं। लेकिन सोमी अली और सलमान का रिश्ता बेहद कड़वा रहा। भले ब्रेकअप को इतने साल हो गए हों लेकिन सोमी अक्सर उन पर दुर्व्यवहार सहित अन्य गंभीर आरोप लगाती रहती हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/संजीव