कोलकाता, 4 दिसंबर (हि.स.)। ईस्ट बंगाल एफसी सोमवार की रात कोलकाता स्थित अपने घरेलू मैदान साल्ट लेक स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की मेजबानी करेगा। कई कोचों ने इस आईएसएल सीजन में घरेलू और अवे (घर से दूर) मुकाबलों में मिलने सफलता के बीच अंतर को पाटने पर जोर दिया है। हालांकि, हाईलैंडर्स इस समय खुद को एक अनिश्चित स्थिति के बीच में फंसा हुआ पा रहे हैं।



उन्होंने अपने पिछले 20 अवे मैचों (5 ड्रा, 15 हार) में एक भी जीत हासिल नहीं की है, जो आईएसएल इतिहास में किसी भी टीम का जीत से दूर रहना का सबसे लंबा सिलसिला है। इस सीजन में जब वे वापसी करने के लिए कदम दर कदम आगे बढ़ रहे हैं, जुआन पेड्रो बेनाली और उनके हाईलैंडर्स, रेड एंड गोल्ड ब्रिगेड के खिलाफ इस रिकॉर्ड को बेहतर करने के लिए उत्सुक होंगे।



वे बेंगलुरू एफसी को घरेलू मैदान पर 1-1 से बराबरी पर रोकने के बाद इस मुकाबले में उतरने जा रहे हैं। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी पिछले सीजन में 20 मैचों में से केवल एक जीत दर्ज करने वाली टीम थी और अब वो अपने मौजूदा अभियान में सात मैच खेलकर खुद को शीर्ष छह स्थानों में पाकर प्रसन्न होगी। नए बदलाव अच्छी तरह से सामने आ रहे हैं, और बेनाली प्रत्येक मैच में आगे बढ़ने के साथ तालिका के शीर्ष के करीब पहुंच रहे हैं।