अहमदाबाद, 4 दिसंबर (हि.स.)। गुजरात जायंट्स ने रविवार रात इकेए एरेना बाय ट्रांसस्टेडिया में बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की। पूरे मैच के दौरान दोनों टीमों ने बढ़त बनाए रखने के लिए संघर्ष किया लेकिन जायंट्स आखिरी कुछ मिनटों में निर्णायक बढ़त हासिल करने में कामयाब हुए और मैच 34-31 से जीत लिया। मैच में 12 अंकों के साथ सोनू जगलान एक बार फिर जायंट्स के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनकर उभरे। सोनू ने लगातार दूसरी बार 10 से अधिक अंक जुटाए हैं।



मैच के शुरुआती मिनट में नीरज नरवाल ने शानदार रेड मारी और इस तरह बुल्स ने 3-0 से बढ़त बना ली। कुछ क्षण बाद, भरत ने अपने साथी की तरह एक और सफल रेड की और जायंट्स को मैट पर केवल दो खिलाड़ियों तक सीमित कर दिया। हालांकि, ईरानी खिलाड़ी मोहम्मद नबीबख्श ने 5वें मिनट में एक सुपर टैकल निकाला और जायंट्स को मैच में बने रहने में मदद की। इसके तुरंत बाद सोनू ने दो रेड प्वाइंट हासिल किए और जायंट्स ने आल आउट के खतरे को टालते हुए स्कोर 5-5 से बराबर कर लिया।



इसके बाद भी जायंट्स और बुल्स के बीच कड़ी टक्कर जारी रही। 11वें मिनट तक स्कोर 9-9 से बराबर था। लेकिन, विकास कंडोला ने शानदार रेड मारकर जायंट्स को मैट पर सिर्फ एक सदस्य तक सीमित कर दिया। कुछ ही क्षण बाद, बुल्स ने परतीक दहिया को टैकल किया और 14-11 पर अच्छी बढ़त लेने के लिए जायंट्स को ऑल आउट कर दिया। बुल्स की डिफेंस इकाई ने चमक जारी रखी और पहले हाफ के अंत तक अपनी टीम को 20-14 की बड़ी बढ़त लेने में मदद की।